May 19, 2024
खबरे अन्य जिले से

रिश्वत मांगते आरक्षक का VIDEO वायरल, बिलासपुर में आरक्षक ने चालान पेश करने के लिए मांगे 12 हजार रुपए, SP ने किया सस्पेंड

WhatsApp Group Join Now

 बिलासपुर में फिर एक आरक्षक के रिश्वत मांगने का वीडियो सामने आया है। वह चालान पेश करने के एवज में 12 हजार रुपए की डिमांड कर रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले भी चकरभाठा थाने में पदस्थ हवलदार का वीडियो वायरल हुआ था। जिसे एसपी ने सस्पेंड कर दिया था। यह मामला बिल्हा थाने का है।

जानकारी के अनुसार बिल्हा थाने में पदस्थ आरक्षक नरेश बिरतिया एक अपराधिक प्रकरण में चालान पेश करने के एवज में रुपयों की डिमांड कर रहा है। पीड़ित का आरोप है कि पहले उससे 15 हजार रुपए की मांग की गई। फिर उसने 12 हजार रुपए में सौदा तय किया। वीडियो में आरक्षक 10-12 हजार रुपए की मांग करते नजर आ रहा है।

चालान पेश करने के एवज में आरक्षक ने वसूले रुपए

चालान पेश करने के एवज में आरक्षक ने वसूले रुपए

रुपए लेते कैमरे में कैद हुआ आरक्षक
सोशल मीडिया में वायरल वीडिया में आरक्षक नरेश बिरतिया रुपए लेते भी दिख रहा है। बताया जा रहा है कि वह कोर्ट परिसर में दूसरे पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पीड़ित से रुपए की डिमांड कर खुलेआम रिश्वत ले रहा है।

आबकारी एक्ट के मामले में फंसा है पीड़ित
पीड़ित ग्रामीण का आरोप है कि पुलिस ने उसे तीन पाव शराब के साथ पकड़ा था। लेकिन, थाना पहुंचने के बाद पुलिस उसे बढ़ाकर 12 पाव कर दिया और उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। इसी मामले का चालान पेश करने के लिए आरक्षक उससे रुपए मांग रहा है।

आरक्षक बोला- चाय, नाश्ता और फोटोकॉपी
वीडियो में आरक्षक और पीड़ित की बातचीत भी है। जिसमें आरक्षक चाय, नाश्ता के साथ ही फोटोकॉपी और आने-जाने के लिए खर्च होने की बात कह रहा है।

 

Source link

Related posts

छत्तीसगढ़ उर्दू अकादमी की आमसभा कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

ahamawaznews

3 अस्पतालों को वैक्सीन के सुरक्षित रख-रखाव के लिए मिला ISO सर्टिफिकेट

ahamawaznews

मां के घर से 9 लाख की चोरी, जमीन बेचकर रखे थे रुपए, बेटी की बिगड़ी नीयत

ahamawaznews

Leave a Comment